ChamoliNewsउत्तराखंड

उत्तराखंड: जेल से फरार होने के कुछ ही घंटों में धरा गया ‘खूंखार’ कैदी, दूसरे की तलाश जारी

उत्तराखंड के चमोली जिला जेल से फरार हुए दो कैदियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि दूसरा अभी भी फरार है।

जानकारी के मुताबिक जिले के पुरसाड़ी जेल से फरार दो कैदियों में से एक को पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पॉक्सो एक्ट में उम्रकैद की सजा काट रहा सजायाफ्ता अभी भी फरार है। जिसकी तलाश में पुलसि अभी भी लगी है।

आपको बता दें, जिला कारागार पुरसाड़ी से मंगलवार को दो कौदी फरार हो गए थे। जिसके बाद से जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। उधर, पुलिस फरार कैदियों की तलाश में तुरंत लग गई थी। पुलिसने बताया था कि आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी सहित एक अन्य कैदी जेल परिसर में स्थित गेट का ताला तोड़कर फरार हो गया था, हालाकि एक दिन बाद ही एक कैदी को पुलसि ने गिरफ्तार कर लिया है।

उधर, एसपी चमोली यशवंत चौहान ने भी जेल अधिकारियों और बंदी रक्षकों से मामले में पूछताछ की। फरार कैदी नवीन चमोली जिले के रांगतोली का रहने वाला है और दूसरा आरोपी दीपक राणा नेपाल के सुरखेत का रहने वाला था। पुलिस ने जिस कैदी को गिरफ्तार किया है उसका नाम सुरखेत है जो नेपाल का रहने वाला है। खबरों की मानें तो नवीन पॉक्सो एक्ट में आजीवन कैद की सजा काट रहा था। जबकि, दीपक राणा का मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *