उधम सिंह नगर: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी अभी से जुट गई है। इसी कड़ी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष शुक्रवार को उधम सिंह नगर पहुंचे।

यहां उनका पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। यहां उन्होंने एक रोड शो भी की। इसके अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने रुद्रपुर सिटी क्लब में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। यहां उन्होंने दावा किया कि अगले साल होने वाले विधानसभा चनाव में बीजेपी एक बार फिर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार लगातार चार साल से प्रदेश का विकास कर रही है और प्रदेश के लोग उनकी पार्टी के साथ हैं।

सल्ट विधानसभा उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत ने सभी मर्यादाएं पार कर दी हैं। जब विधायक का देहांत हुआ था तब इन्हीं कांग्रेसी नेताओं द्वारा कहा गया कि इनके सामने कौन चुनाव लड़ सकता है। कौशिक ने कहा कि कांग्रेस पर आज प्रदेश में कोई भी भरोसा करने को तैयार नहीं है। सल्ट विधानसभा की सीट जनता बीजेपी प्रत्याशी की जीत होगी। वहीं सीएम और पूर्व सीएम के बीच चल रही खींचतान पर मदन कौशिक ने कहा कि फैसला बदलना और पलटना ये सब मौजूद समय के ऊपर निर्भर करता है। दायित्वधारियों को हटाना एक लोकतांत्रिक प्रक्रिया होती।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: