NewsUdham Singh Nagarउत्तराखंड

उत्तराखंड: पत्नी ने आशिक से मिलकर करवा दी पति की हत्या, गिरफ्तारी के बाद हुए चौंकाने वाले खुलासे

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर के भदईपूरा में युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

पुलिस ने इस मामले में युवक की पत्नी के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, युवक की हत्या उसकी की पत्नी ने अपने आशिक से करवाया था। अवैध संबंध में युवक की हत्या को अंजाम दिया गया है। युवक की पत्नी के आशिक के कब्जे से 315 बोर का तमंचा और एक खाली खोखा बरामद किया है।

28 फरवरी को युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम ने घटना को अंजाम देने और घटना में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी अभी भी फरार है। हत्या के पीछे मृतक की पत्नी के साथ एक युवक के अवैध संबंध सामने आया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक रिंकू यादव की पत्नी का अभिषेक यादव नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक रिंकू को लग गई थी। 27 फरवरी को मृतक की पत्नी बच्चों समेत हल्द्वानी मायके चली गई थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान पत्नी ने अपने प्रेमी और अपने 3 साथियों के साथ मिलकर रिंकू की हत्या की साजिश रची।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि अभिषेक ने रिंकू की हत्या करने के लिए आकाश यादव उर्फ बांडा को 20 हजार और एक तमंचा मुहैया कराया था। घटना को अंजाम देने के बाद अभिषेक ने अपने एक दोस्त शाहिल की मदद से दोनों आरोपियों को फरार करा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *