Newsअंतरराष्ट्रीय

कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ यूं लिए मजे

G-7 शिखर सम्मेलन में दौरान कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है कि जैसे मेलानिया ट्रंप कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को किस करना चाह रही हैं। जबकि डोनाल्ड ट्रंप शांत भाव में पत्नी को उनका हाथ पकड़े आगे ले जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तस्वीर रविवार शाम उस वक्त की है जब G-7 के नेता अपने पार्टनर्स के साथ फैमिली फोटो के लिए आ रहे थे। तस्वीर में ट्रूडो, मेलानिया और डोनाल्ड ट्रंप के इस भाव ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा रखी है। लोग तस्वीर को शेयर कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर्स इस दौरान मजे भी ले रहे हैं।

https://twitter.com/jacintaclare1/status/1165902529672011776

मेलानिया और ट्रूडो की इस तस्वीर से पहले मेलानिया की बेटी इवांका की भी तस्वीर दो साल पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। 2017 में ट्रूडो अमेरिका के दौरे पर गए थे। यहां जस्टिन ट्रूडो का सामना डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप से हुआ। इस दौरान इवांका ट्रंप ट्रूडो को काफी देर तक देखती ही रह गईं थीं।

https://twitter.com/PaulChrist1an/status/1165773456752988161

आपको बता दें कि कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो अपने व्यवहार के साथ ही अपने लुक्स को लेकर भी दुनिया भर में काफी पॉपुलर हैं। वहीं डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी भी अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *