Newsखेल

ब्रिस्बेन टेस्ट में जीत के बाद टीम इंडिया ने ये यूं मनाया जश्न, वीडियो वायरल

ब्रिस्बेन टेस्ट में ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया की हर तरफ तारीफ हो रही है। देश हो या विदेश यंगिस्तान सुर्खियों में है।

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने खिलाड़ियों को जमकर सराहा। शास्त्री के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों की तारीफ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें खिलाड़ी भी हल्के जश्न के मूड में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम में टीम से बात करते हुए कहा कि साहस, निश्चय, मजबूती, आप लोगों ने जो दिखाया वो शानदार था। आप एक बार भी हताश नहीं हुए। चोटें, 36 पर ऑल आउट होना, इसके बाद भी आप लोगों में आत्मविश्वास था। ये एक रात में नहीं होता, लेकिन आपमें आत्मविश्वास है और आप देख सकते हैं कि यह आपको कहां ले जा सकती है।

शास्त्री ने खिलाड़ियों से बात करते हुए कहा कि आज, सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया आपको खड़े होकर सलाम करेगा। याद रखिए आपने आज जो किया। आपको इस पल का मजा लेना चाहिए। इसे जाने नहीं दें, जितना हो सके इसका लुत्फ उठाएं। पदार्पण करने वाले सभी खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ, सभी शानदार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *