Newsखेल

इंग्लैंड में एंजॉय करते दिखे ये टीम इंडिया के ये खिलाड़ी, देखें तस्वीरें

इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी वर्ल्ड कप के बीच टीम मैनेजमेंट की तरफ से मिले दो दिनों के ब्रेक को टीम इंडिया के कई खिलाड़ी एंजॉय कर रहे हैं।

टीम टीम इंडिया के खिलाड़ी पत्नी के साथ एंजॉय करते दिखे। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ सड़कों पर घूमते देखा गया। दोनों की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को विराट कोहली फैन क्लब के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि लंदन के ओल्ड बॉन्ड स्ट्रीट पर आज एक साथ विराट और अनुष्का।

फोटो: सोशल मीडिया

विराट कोहील के अलावा रोहित शर्मा और शिखर धवन की भी घूमने की तस्वीर सामने आई है। दोनों अपनी पत्नी के साथ वहां की लोकल ट्रेन में सफर कर रहे हैं। इस तस्वीर को शिखर धवन ने शेयर किया है। जिसमें वो अपनी पत्नी और बेटे के साथ हैं। उनके साथ टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी और बच्चे के साथ हैं।

फोटो: सोशल मीडिया

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम पर शानदार जीत के बाद टीम मैनेजमेंट ने बताया था कि टीम इंडिया दो दिनों के ब्रेक पर रहेगी। इंडियन टीम का अगला मुकाबला अफगानिस्तान से होना है। इस बीच बुरी खबर ये है कि अंगूठे में चोट लगने की वजह से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह ऋषभ पंत इंग्लैंड पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *