Newsराजनीतिराज्य की खबरें

सीएम कैप्टन अमरिंदर से तकरार का सिद्धू को भुगतना पड़ेगा खामियाजा!

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार से कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर पर अभी तक उभर नहीं पाई है। हर कोई हार के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहा है।

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रदेश में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन पर कहा कि हार की जिम्मेदारी सिर्फ उनकी नहीं, बल्कि सभी की है। पंजाब सरकार की कैबिनेट मीटिंग में शामिल नहीं होने पर सिद्धू ने कहा कि वही अकेले हैं जिन्हें सरकार में तवज्जों नहीं दी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमरिंदर से तकरार का नवजोत सिंह सिद्धू को खामियाजा भी उठाना पड़ सकता है। शहरी विकास मंत्रालय छीन कर उन्हें पर्यटन मंत्रालाय की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि उन्हें सिर्फ दो सीटों की जिम्मेदारी दी गई थी। दोनों ही सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि भठिंडा सीट पर मिली हार के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, जबकि ये आरोप गलत हैं। इसके साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उनके विभाग को निशाना बनाया जा रहा है।

आपको बता दें कि पंजाब की 13 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस ने 8 सीटों पर जीत दर्ज क है। जबकि चार सीटों पर बीजेपी और अकाली दल गठबंधन के उम्मीदवार ने सीट जीती है। वहीं एक सीट पर आम आदमी पार्टी ने जीत दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *