Pauri Garhwalउत्तराखंड

उत्तराखंड: 18 साल के युवक की लाश जंगल में मिलने से सनसनी, परिजनों में पसरा मातम

उत्तराखंड में पौड़ी गढ़वाल के कलालघाटी चौकी से सटे जिला बिजनौर के मंडावर थाना इलाके में 18 साल के युवक की संदिग्ध हालत में लाश मिली है।

युवक की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जैसे ही इलाके में युवक की शव की खबर लगी बड़ी संख्या में मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद मुंडावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

शव की सूचना परिजनों ने कलालघाटी चौकी प्रभारी को पहले दी, लेकिन चौकी प्रभारी ने घटनास्थल का मुवायना कर मामला जिला बिजनौर के होने कारण मंडावर थाना क्षेत्र को इसकी सूचना दी। इसके बाद मंडावर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई। खबरों के मुताबिक, 18 साल का युवक संदीप पुत्र नैन सिंह निवासी झंडिचौड़ मंगलवार सुबह घर से जसोधरपुर औद्योगिक क्षेत्र अपनी नौकरी के लिए निकला था। हालांकि वो नौकरी पर न जाकर पश्चिमी झंडिचौड़ के दो अन्य लोगों के साथ जिला बिजनौर के जंगलों में निकल गए थे।

बताया जा रहा वहै कि इस दौरान तीनों ने कच्ची शराब का सेवन किया। जब युवक सुबह तक नहीं उठा तो अन्य साथियों ने उसकी सूचना क्षेत्र के पार्षद और परिजनों को दी। वहीं, मंडावर थाना पुलिस का कहना है कि कलालघाटी चौकी ने जंगल में युवक के शव पड़े होने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *