Pauri Garhwalउत्तराखंड

उत्तराखंड: घर में संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश, मचा हड़कंप

पौड़ी गढ़वाल के धुमाकोट कोतवाली इलाके में संदिग्ध हालत में युवक की मौत के बाद हड़कंप मच गया। मौत की खबर मिले के बाद इलाके सनसनी फैल गई।

परिजनों ने युवक की मौत की सूचना पुलिस को दी, इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस पोस्मॉर्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।

धुमाकोट कोतवाली इलाके में युवक अपने घर पर संदिग्ध हालत में मृत मिला। धुमाकोट कोतवाली प्रभारी प्रमोद उनियाल के मुताबिक, सूचना मिली थी कि दीपक (32), निवासी अंद्रौली की घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है। हालांकि इस संबंध में अब तक परिजनों की ओर से कोई लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई गई है। शुरूआती जांच में पता चला कि बीते 7 सितंबर को मृतक युवक की परिवार के एक युवक और उसके अन्य दो साथियों के साथ मारपीट हुई थी। बताया जा रहा है कि परिजन युवक का इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास नहीं ले गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *