Uttarkashiउत्तराखंड

फिर शर्मसार हुई देवभूमि! एक से किया शादी का वादा, दूसरी से झांसा देकर किया दुष्कर्म

देवभूमि उत्तरकाशी फिर शर्मसार हुई है। इस बार दुष्कर्म की खबर उत्तरकाशी से सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आोरपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में एक और युवती कोतवाली पहुंची।

जिसने पुलिस को बताया कि उसकी आरोपी युवक से शादी तय हुई है। उसे भी आरोपी ने शादी का झांसा दिया है। युवती ने अपनी तहरीर में पुलिस को बताया कि आदेश बिष्ट (24) निवासी किशनपुर उत्तरकाशी बीती 13 जनवरी को उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ चिन्यालीसौड़ ले गया था, जहां उसने युवती के साथ संबंध बनाए। कुछ दिनों बाद पीड़िता को पता चला कि आदेश की शादी पहले से ही तय हो चुकी है।

युवती के मुताबिक जब उसने इस बारे में आदेश से बात की तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद उसने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। एसआई रमन बिष्ट ने बताया कि आदेश के खिलाफ मामला दर्ज होने की सूचना जैसे ही दूसरे युवती को मिली वो तो भी कोतवाली पहुंच गई।

दूसरी युवती का कहना है कि आदेश की शादी उससे तय हुई थी। हालांकि दूसरी युवती की ओर से किसी प्रकार की तहरीर नहीं आई है। वहीं आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवक की गिरफ्तारी का कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *