DehradunNewsउत्तराखंडवीडियो

Video: उत्तराखंड के BJP विधायक ठुकराल बोले- डॉक्टरों पर थूकने वाले जमातियों को गोली मारने के हों आदेश

पूरे देश में निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए तब्लीगि जमात में शामिल हुए लोगों की वजह से करोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं।

देश में 2900 से ज्यादा लोग अब तक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें एक हजार से ज्यादा तादाद उन लोगों की है जो जमात में शामिल हुए या जमात में शामिल हुए लोगों के संपर्क में आए हैं। अलग-अलग राज्यों की सरकार ऐसे लोगों को ढूंढ कर उनका इलाज करने के साथ ही उन्हें क्वारंटीन कर रही है। लेकिन इलाज के दौरान जमातियों की तरफ से डॉक्टरों पर थूकने या उनके साथ बदसलूकी की घटना सामने आई है।

जमातियों की इस हरकत की सभी निंदा कर रहे हैं। कुछ नेताओं ने इस पर विवादित बयान भी दिया है। उसी में से एक हैं, उत्तराखंड के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल। ठुकराल ने कहा डॉक्टरों और नर्सों पर थूकने वाले जमातियों को गोली मार देना चाहिए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियो में विधायक राजकुमार ठुकराल जमात के लोगों के खिलाफ एनएसए के तहत निरोधात्मक कार्रवाई की मांग करते भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि राजकुमार ठुकराल रुद्रपुर से विधायक हैं और अक्सर अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *