News

उत्तराखंड: रुड़की में 2 युवकों की दर्दनाक मौत! टक्कर के बाद बस के पहिए के नीचे घिसटते चले गए

Roorkee Accident: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की में भीषण सड़क हादसा हुआ है। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के आमखेड़ी गांव के पास रोडवेज बस ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। इस दौरान युवक बाइक के साथ बस के पहिए में फंस गए। इस दौरान बस करीब 40 मीटर तक युवकों को बाइक के साथ घसीटते हुए चली गई।

बताया जा रहा है कि हरिद्वार के एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बस रुकवाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने बाइक सवार दोनों लोगों को मृतक घोषित कर दिया। हादसे की बाद की जो तस्वीर सामने आई है वह बेहद दर्दनाक है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे बाइक बस के पहिए के नीचे पड़ी हुई। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल हरिद्वार से घटनास्थल की ओर ही जा रहे थे। जैसे ही एसएसपी रुड़की सिविल लाइन कोतवाली के नगला इमरती गांव में कोर विश्वविद्यालय से आगे पहुंचे। उन्होंने देखा कि दो बाइक सवारों को उत्तराखंड रोडवेज बस ने कुचल दिया।

हादसे के बाद पुलिस ने बस को कब्जे में लिया। वहीं, हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय लोग बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंचे हैं। युवकों के घरों में मातम पसर गया है। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट के मुताबिक, उत्तराखंड रोडवेज परिवहन की बस को कब्जे में ले लिया गया है।

मामले की जांच की जा रही है। हादसे के बाद से रोडवेज बस का ड्राइवर फरार हो गया है। उसकी तलाश जारी है। (Roorkee Accident News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *