EntertainmentNews

फिल्म ‘केदारनाथ’ में अपने पहने कपड़े को लेकर अभिनेत्री सारा अली खान ने लिया ये फैसला

अभिनेत्री सारा अली खान ने 2018 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ में अपने पहने कपड़े को दोहराने का फैसला किया है।

सारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, जहां उन्होंने फिल्म में पहनी सलवार-कमीज को दोहराते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी हैं।

छवि में, वह उन्हीं कपड़ों में एक तस्वीर पकड़े हुए दिखाई दे रही है, जो उन्होंने तब फिल्म में पहने थे, बैंगनी-नारंगी-लाल पोशाक। उसने कैप्शन के रूप में लिखा, “मैंने केदारनाथ में पहने कपड़ों को दोहराने का फैसला किया है। कभी-कभी दोहराना फिर से जीने के सबसे करीब होता है।”

‘केदारनाथ’ का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था। यह एक धनी हिंदू ब्राह्मण लड़की के बीच एक अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी के बारे में बताता है, जिसका परिवार उत्तराखंड के पहाड़ों में ऐतिहासिक केदारनाथ मंदिर के पास एक लॉज और दुकानों का मालिक है और एक मुस्लिम लड़का जो एक ‘पिठू’ (कुली) है जो वहीं आसपास काम करता है।

जैसे-जैसे उनका रिश्ता बढ़ता है, इस जोड़ी को कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है, जिसमें पारिवारिक अस्वीकृति और विपरीत पृष्ठभूमि शामिल हैं। काम के मोर्चे पर, सारा अगली बार विक्रांत मैसी अभिनीत ‘गैसलाइट’ में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *