EntertainmentNews

पुलवामा आतंकी हमले पर सिद्दू को बयान देना पड़ा भारी, ‘द कपिल शर्मा शो’ से किए गए बाहर!

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर दिया गया बयान नवजोत सिंह सिद्धू को महंगा पड़ गया है। खबरों के मुतबाकि, सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर निकाल दिया गया है।

हलांकि इसे लेकर चैनल की ओर से अभी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। कहा जहा रहा है कि सिद्दू को शो से निकालने को लेकर जल्द ही चैनल आधिकारिक बयान जारी करेगा।

पुलवामा आंतकि हमले के बाद सिद्दू ने प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, “आप इस हमले का पूरा दोष एक देश पर नहीं मढ़ सकते हैं। हमले के लिए पूरे देश या किसी एक को इसका दोष मढ़ना ठीक नहीं है।”

पुलवामा आंतकी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है। सिद्दू के बयान पर लोगों ने सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। इस बयान को लेकर कपिल शर्मा के फैन्स उनसे सिद्दू को शो से निकलाने की मांग कर रहे हैं। यही नहीं फैन्स ने यह धमकी दी थी कि अगर शो से सिद्दू को नहीं निकाला गया तो वो शो का बहिष्कार करेंगे।

कपिल शर्मा का शो टीआरपी में नंबर वन है। ऐसे में सिद्दू को शो में रखकर फिलहाल चैनल कोई खतरा नहीं मोलना ले चाहत है। कहा जा रह है कि यही वजह है कि चैनल ने सिद्दू को शो से बाहर निकालने का फैसला लिया है। और जल्द ही चैनल इस बात का ऐलान भी कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *