IndiaIndia NewsNews

‘अम्मा रही नहीं, अब मोदी हमारे डैडी हैं’

AIADMK ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पार्टी का पिता बताया है। तमिलनाडु के दूध और डेयरी विकास मंत्री केटीआर बालाजी ने कहा है कि पीएम मोदी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड मुनेत्र कड़गम कार्यकर्ताओं के पिता समान हैं।

ये बयान उन्होंने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में दिया। दरअसल पत्रकारों ने उनसे उनकी पार्टी और बीजेपी के गठबंधन को लेकर सवाल पूछा था कि जब जयललिता ने बीजेपी से गठबंधन नहीं किया तो मौजूदा AIADMK नेतृत्व इस तरह का गठबंधन कैसे कर रहा है। जवाब में मंत्री बालाजी ने कहा कि वो अम्मा का फैसला अलग था, लेकिन अम्मा जैसी बड़ी शख्सियत की गैरमौजूदगी में मोदी ही हमारे डैडी हैं, यही नहीं उन्होंने मोदी को इंडिया का डैडी तक बता दिया।

2019 के लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तमिलनाडु में जयललिता की पार्टी AIADMK के साथ गठबंधन किया है। पत्रकारों ने बालाजी से पूछा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जयललिता ने कहा था कि तमिलनाडु की लेडी मोदी से बेहतर है तो अब बीजेपी के साथ उनका गठबंधन कैसे हो सकता है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जयललिता मोदी के खिलाफ नहीं थीं, वो बस दुनिया को ये बताना चाहती थीं कि तमिलनाडु में भी एक बेहतरीन नेतृत्व मौजूद है। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में दक्षिण की सियासत में ‘तमिलनाडु की लेडी या गुजरात के मोदी’ का नारा खूब चला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *