DehradunNewsउत्तराखंड

उत्तराखंड: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल 17 अगस्त को आएंगे देहरादून, 2022 विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर करेंगे चर्चा

आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री 17 अगस्त को फिर देहरादून आ रहे हैं। आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में पार्टी के चुनाव लड़ने की रणनीतियों पर वह चर्चा करेंगे।

आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने की घोषणा की है। पार्टी नेता दिल्ली मॉडल की तरह उत्तराखंड के विकास की बात कर रहे हैं। केजरीवाला बीते दिनों दून आए तो यहां 300 यूनिट बिजली फ्री देने की घोषणा की। अब दोबारा उनके दून आने का शेड्यूल दिल्ली से भेज दिया गया। यह शेड्यूल जिला प्रशासन को मिल गया है।

अपर जिलाधिकारी प्रोटोकॉल गिरीश गुणवंत ने बताया कि शेड्यूल के हिसाब से जरूरत इंतजाम जुटाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि पार्टी की मजबूत को लेकर यहां पार्टी से जुड़े प्रमुख लोगों के साथ वह बैठक कर सकते हैं। दिल्ली में सीएम केजरीवाल के ज्वाइंट सचिव प्रशांत कुमार की ओर से उनके दून आने का शेड्यूल भेजा गया है।

बता दें इसे पहले अरविंद केजरीवाल 8 अगस्त को देहरादून आने वाले थे लेकिन किन्ही कारणों के चलते उनका दौरार द्द हो गया था। पार्टी सूत्रों के मुताबिक इस बार केजरीवाल चुनिंदा लोगों के साथ संवाद भी कर सकते हैं।जबकि पिछली बार 300 यूनिट फ्री बिजली के क्रम में नया चुनावी दांव भी चलेंगे। इसी के साथ पार्टी कर्नल अजय कोठियाल को विधिवत अपना सीएम फेस भी घोषित कर सकती है।

पिछले माह रुड़की दौरे पर आए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने कर्नल अजय कोठियाल को मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर पेश किया था, कर्नल कोठियाल को लेकर पार्टी विभिन्न तरह के अभियान भी चला रही है। इसी क्रम में अब पार्टी उन्हें विधिवित चेहरा घोषित करते हुए, चुनाव कार्यक्रमों की शरुआत कर सकती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *