खेल

सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद पहली बार आया ऋषभ पंत का बयान, बताया- अब कैसे हैं

उत्तराखंड के स्टार क्रिकेटर और भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का बयान आया है।

पंत ने सोमवार को 30 दिसंबर को एक कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल होने के बाद से मिल रहे समर्थन और शुभकामनाओं के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उनकी रिकवरी अच्छी हो रही है और वह आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हैं। पंत ने सिलसिलेवार ट्वीट में यह भी कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही।

उन्होंने कहा, मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी अच्छी हो रही है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। उन्होंने बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, दिल से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को धन्यवाद देना चाहता हूं।

30 दिसंबर को सुबह करीब 5:30 बजे, 25 वर्षीय पंत चमत्कारिक रूप से बच गए, जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। उत्तराखंड राज्य में हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच भीषण कार दुर्घटना हुई।

मैक्स अस्पताल, देहरादून में भर्ती होने से पहले पंत को शुरू में सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया था। वह नई दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे और अपनी मर्सिडीज कार चलाते समय अकेले थे।

उन्होंने आगे एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं। बस सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी सर्जरी सफल रही, और मैं आभारी हूं कि मैं ठीक होने के रास्ते पर हूं। मैं हर दिन बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं इस कठिन समय के दौरान आपके समर्थन और सकारात्मक ऊर्जा के लिए आप सभी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.