DehradunNewsउत्तराखंड

पूर्व केंद्रीय मंत्री बच्ची सिंह रावत के निधन पर CM तीरथ सिंह रावत समेत तमाम नेताओं ने जताया शोक

पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बच्ची सिंह रावत का ऋषिकेश एम्स में रविवार की रात निधन हो गया।

एक दिन पहले फेफड़ों में संक्रमण होने के कारण उन्हें हल्द्वानी से हेलीकॉप्टर से एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था। एम्स निदेशक ऋषिकेश के स्टाफ ऑफिसर डॉ. मधुर उनियाल ने बताया कि रविवार रात करीब 8रू45 बजे उनका निधन हो गया। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव है।

वहीं, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री बची सिंह रावत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रभु दिवंगत आत्मा को अपने चरणों मेें स्थान दें। साथ ही शोकाकुल स्वजन को दुख सहने की शक्ति और धैर्य प्रदान करे।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री बची सिंह रावत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

भाजपा सांसद अजय भट्ट ने पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री बची सिंह रावत के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बच्ची सिंह रावत के निधन पर गहरा शोक जताते हुए उनके निधन को अपूर्णीय क्षति बताया। उन्होंने स्व. रावत को जनता के प्रति समर्पित जननेता बताया।

स्व रावत उत्तराखंड में भाजपा अध्यक्ष भी रहे और केंद्रीय मंत्री रहते हुए उन्होंने राज्य के विकास में अहम योगदान दिया। कौशिक ने उनके परिजनों को दुःख की घड़ी में दुःख सहने की शक्ति देने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *