DehradunNewsRudraprayagउत्तराखंड

जनता की गाढ़ी कमाई से BJP अपने संगठन के लोगों को करा रही है हवाई यात्रा : उत्तराखंड AAP

उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और बीजेपी सहप्रभारी रेखा वर्मा द्वारा उत्तराखंड सरकार का सरकारी हेलीकॉप्टर का प्रयोग किए जाने और मदन कौशिक को गॉड ऑफ ऑनर दिए जाने पर आप नेता रवींद्र जुगरान ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

आप नेता ने इसे सरकारी धन की बरबादी का मामला बताया और कहा जनता की गाढ़ी कमाई से बीजेपी अपने संगठन के लोगों को हवाई यात्रा करवा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और बीजेपी सह प्रभारी रेखा वर्मा द्वारा उत्तराखंड सरकार का सरकारी हेलीकॉप्टर का प्रयोग किए जाने और मदन कौशिक को गॉड ऑफ ऑनर दिए जाने पर आप नेता रवींद्र जुगरान ने एक बयान जारी करते हुए इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

आप नेता ने इसे सरकारी धन की बरबादी का मामला बताया और कहा,जनता की गाढ़ी कमाई से बीजेपी अपने संगठन के लोगों को हवाई यात्रा करवा रहा, चाहे वो उनके प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का मामला हो या उनके सहप्रभारी रेखा वर्मा का मामला हो। एक तरफ उनके संगठन के लोग सरकारी हेलीकॉप्टर से हवाई यात्रा कर जनता के पैसे बर्बाद कर रहे जबकि दूसरी तरफ प्रदेश सरकार पैसे को रोना रोते हुए कर्ज पे कर्ज ले रहा। लोग सड़कों पर आंदोलन को मजबूर हैं और सरकार को जनहित के बजाए अपनो के हित की ज्यादा फिक्र है।

आप नेता ने कहा इसकी तत्काल जांच होनी चाहिए कैसे जनता के पैसों से बीजेपी अपने संगठन के लोगों को हवाई सैर करवा जनता की गाढ़ी कमाई को लुटा रही है। इसके अलावा आप नेता ने कहा,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को गॉड ऑफ ऑनर देने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी जांच होनी चाहिए, ताकि ऐसे अधिकारियों पर कार्यवाही से एक मिसाल कायम हो सके कैसे इस तरह की लापरवाही का नतीजा होता है। चाहे वो उनके प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का मामला हो या उनके सहप्रभारी रेखा वर्मा का मामला हो । एक तरफ उनके संगठन के लोग सरकारी हेलीकॉप्टर से हवाई यात्रा कर जनता के पैसे बर्बाद कर रहे जबकि दूसरी तरफ प्रदेश सरकार पैसे को रोना रोते हुए कर्ज पे कर्ज ले रहा। लोग सड़कों पर आंदोलन को मजबूर हैं और सरकार को जनहित के बजाए अपनो के हित की ज्यादा फिक्र है।

आप नेता ने कहा इसकी तत्काल जांच होनी चाहिए कैसे जनता के पैसों से बीजेपी अपने संगठन के लोगों को हवाई सैर करवा जनता की गाढ़ी कमाई को लुटा रही है। इसके अलावा आप नेता ने कहा,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को गॉड ऑफ ऑनर देने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी जांच होनी चाहिए ताकि ऐसे अधिकारियों पर कार्यवाही से एक मिसाल कायम हो सके कैसे इस तरह की लापरवाही का नतीजा होता है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.