उत्तराखंड: अंकिता हत्याकांड में बड़ा खुलासा, आरोपी करवाना चाहते थे ‘गंदा काम’, मना करने पर उतारा मौत के घाट!

उत्तराखंड के ऋषिकेश जिला के वनन्तरा रिजॉर्ट कांड से पूरा पहाड़ स्तब्ध है।

रिसेप्शनिस्ट अंकिता की हत्या के आरोप में पुलिस ने पुलकित आर्या समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

अंकिता से कराना चाहते थे घिनौना काम

आरोपियों ने बताया कि रिसेप्शनिस्ट रिजॉर्ट में आने वाले कस्टमर के पास जाने से मना कर रही थी। वे लोग रिसेप्शनिस्ट को वेश्यावृत्ति में ढकेलना चाह रहे थे, लेकिन रिसेप्शनिस्ट ऐसा करने से मना कर दिया था। इस बात से नाराज आरोपियों ने अंकिता की हत्या कर चीला शक्ति नहर में फेंक दिया था।

आरोपियों से पूछताछ में कुए कई चौंकाने वाले खुलासे

आपको बता दें, यमकेश्वर विधानसभा के कौड़िया गांव स्थित वनन्तरा रिजॉर्ट में कार्यरत रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी (19) वर्ष संदिग्ध परिस्थितियों में 18 सितंबर की देर शाम लापता हो गई थी। उसकी गुमशुदगी का खुलासा शुक्रवार को लक्ष्मण झूला थाने में एडीशनल एसपी शेखर सुयाल ने किया। उन्होंने बताया कि किस तरह वनन्तरा रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित ने मिलकर अंकिता भंडारी की हत्या कर उसकी बॉडी को चीला शक्ति नहर में फेंक दिया गया। उन्होंने बताया आरोपियों की निशानदेही के आधार पर एसडीआरएफ टीम की मदद से नहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर अंकिता भण्डारी की बॉडी की तलाश की जा रही है।

उत्तराखंड के डीजीपी ने क्या कहा?

उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि बच्ची 5-6 दिन पहले लापता हो गई थी। रिसॉर्ट का क्षेत्र नियमित पीएस क्षेत्र के अंतर्गत नहीं आता है। यहां पटवारी पुलिस व्यवस्था है और उसके तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि डीएम ने मामला लक्ष्मण झूला पुलिस को सौंपा, जिन्होंने 24 घंटे के भीतर मामले को सुलझा लिया। रिजॉर्ट मालिक आरोपी निकला है। मालिक पुलकित समेत 3 आरोपित गिरफ्तार किया जा चुके हैं ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: