DehradunNewsउत्तराखंड

कोरोना पॉजिटिव हुए पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी, तबीयत बिगड़ने पर देहरादून रेफर

उत्तराखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। उनके फेफड़ों में इंफेक्शन है जिसकी वजह से उन्हें देहरादून रेफर कर दिया गया है।

देश के साथ ही उत्तराखंड में कोरोना की सेकेंड वेव पहले से ज्यादा विस्फोटक है। सरकार के कई एहतियाती कदम उठाने के बावजूद कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रही है। उत्तराखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। उनके फेफड़ों में इंफेक्शन है जिसकी वजह से उन्हें देहरादून रेफर कर दिया गया है। बता दें कि बीते सोमवार सुबह उनको गले में दर्द और बदन दर्द हुआ और हल्का बुखार भी आया जिसके बाद दोपहर में अपनी पत्नी और नगर निगम की मेयर हेमलता नेगी के साथ बेस अस्पताल जा पहुंचे। कोविड के लक्ष्ण मिलने की के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

सुरेंद्र सिंह नेगी, महापौर हेमलता नेगी, पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत और कांग्रेस के दूसरे नेता 22 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के संपर्क में आए थे। दरअसल हरीश रावत ने कोटद्वार में कार्यकर्ताओं की बैठक ली थी। जिसमें सभी नेता शामिल हुए थे। उनकी पत्नी महापौर हेमलता नेगी भी उस मीटिंग में शामिल हुईं थी। राहत की बात ये है कि हेमलता की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *