NewsUdham Singh Nagarउत्तराखंड

उत्तराखंड कांग्रेस को लगा झटका! प्रदेश सचिव समेत सैकड़ों कार्यकर्ता BJP में हुए शामिल

उत्तराखंड में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। खटीमा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मौजूदगी में कांग्रेसियों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रीति और नीति से प्रभावित होकर बीजेपी से जुड़ने की बात कही। दरअसल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय खटीमा दौरे पर हैं। अपने दौर के दूसरे दिन सीएम धामी ने खटीमा में कांग्रेस प्रदेश सचिव तरुण ठाकुर के साथ प्रदेश संगठन सचिव राम पांडे और महेंद्र ठाकुर को माला पहनाकर बीजेपी की सदस्यता दिलाई। उनके साथ सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा।

वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बीजेपी परिवार में शामिल पर होने पर सभी कांग्रेसी नेताओं का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। ऐसे में सभी लोगों का बीजेपी परिवार में वो स्वागत और अभिनंदन करते हैं। साथ ही यह भी विश्वास जताते हैं कि वो बीजेपी को मजबूत करने का काम करेंगे।

गौर हो कि बीती रोज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भारत नेपाल सीमा पर स्थित चंपावत जिले के मंच गांव पहुंचे। जहां वे हर घर तिरंगा अभियान में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि तिरंगा हमारी आन, बान और शान है। तिरंगे और भारत की आजादी के लिए न जाने कितने लोगों ने अपना बलिदान दिया है और उन्हें स्मरण करने का समय है।

सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि सरकार सीमांत क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पबद्ध हैं। इन क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाने, डॉक्टरों की तैनाती, स्कूलों की व्यवस्था, संपर्क मार्गों, बिजली, कनेक्टिविटी की समस्याओं को दूर करने के लिए कार्य किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *