रुद्रपुर: युवक की मौत पर परिजनों ने काटा ‘बवाल’, एम्बुलेंस पर किया पथराव, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

उधम सिंह नगर के एक मशहूर अस्पताल में युवक की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा। इस दौरान एंबुलेंस के शीशे भी तोड़ दिए गए।

परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। गुस्साए परिजनों ने शव को पोस्टमॉर्टम ले जा रही एम्बुलेंस पर पथराव कर एम्बुलेंस चालक की जमकर पिटाई भी की।

उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साएं लोगों को शांत कराया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। आपको बता दें, 25 सिंतबर को बहेड़ी क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में सिरसा फार्म निवासी दो सगे भाई 26 वर्षीय बलवीर सिंह और 18 वर्षीय हरजिंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

दोनों को रूद्रपुर के किच्छा रोड स्थित द मेडिसिटी अस्पताल लाया गया था। जहां पर डाक्टरों की टीम ने हरजिंदर सिंह को मृत घोषित कर दिया था। जबकि, बलवीर सिंह का उपचार चल रहा था। पैर में फैक्चर होने के कारण बलवीर सिंह का ऑपरेशन किया गया, उसकी हालत में सुधार हो रहा था लेकिन आज सुबह अचानक उसकी मौत हो गयी।

हरजिंदर की मौत के बाद से ही परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया और जमकर बवाल काटा। परिजनों की माने तो बीती शाम हरजिंदर बिल्कुल ठीक था उसने खाना भी खाया। लेकिन आज अचानक उसका बीपी बढ़ गया और उसे तेज बुखार हो गया। इसके बाद उसे इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया. जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गयी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: