DehradunNewsउत्तराखंड

कोरोना के कहर की वजह से देहरादून के इन इलाकों में जाना मना है!, आप भी जाने से बचें

उत्तराखंड में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। प्रदेश में कोरोना के चार नए केस सामने आए हैं। उनमें से तीन केस राजधानी देहरादून के है। तीनों निजामुद्दीन मरकज के जमात में शामिल हुए थे।

देहरादून में कोरोना के अब तक 19 केस सामने आ चुके हैं। लगातार बढ़ते केस की वजह से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। डीएम ऑफिस से लेटर जारी कर दो इलाकों में जाने से मना किया गया है। क्योंकि इन्हें सील कर दिया गया है। यहां सैनेटाइजेशन का काम चल रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि इन इलाकों में मरकज से लौटे जमाती आए हैं।

डीएम ऑफिस की तरफ से जारी लेटर में कहा गया है कि ग्रान्ट और भगत सिंह कॉलोनी को सील कर दिया गया है, यहां बैरिकेटिंग की गई है। जन जागरुकता बेहद जरूरी है इसलिए हमारी अपील है कि आप इन इलाकों में ना जाएं। लेटर में ये भी लिखा गया है कि यहां सिर्फ इमरजेंसी सेवाओं से जुड़े कर्मचारियों को ही जाने की इजाजत है।

बात पूरे देश की करें तो देशभर में कोरोना के अब तक 3577 केस सामने आ चुके हैं। इनमें से 83 मरीजों की मौत हो चुकी है, जबकि राहत की बात ये है कि 267 मरीज ठीक भी हो चुके हैं। वहीं पूरी दुनिया की बात करें तो करीब सवा 12 लाख केस सामने आ चुके हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.