हिंसा

IndiaNewsउत्तर प्रदेश

दिल्ली में हुए दंगों को लेकर राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने क्या मांग की?

दिल्ली दंगों में मरने वालों की संख्या बढ़कर 45 तक पहुंच गई है। जबकि 200 घायलों का इलाज चल रहा है। दंगे के दो दिनों के बाद अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं।

Read More
IndiaIndia NewsNews

दिल्ली: जिन इलाकों में हिंसा हुई, वहां अब हालात कैसे हैं?

तीन दिनों तक जलने के बाद दिल्ली के हिंसा ग्रस्त इलाकों में अब हालात सामान्य हो रहे हैं। सीलमपुर में हालात धीरे-धीरे सुधरते दिख रहे हैं। यहां सुबह 4:30 बजे के बाद से हिंसा की कोई घटना सामने नहीं आई है।

Read More
IndiaIndia NewsNews

आखिर क्यों तीन दिनों से जल रही देश की राजधानी?, दिल्ली हिंसा से जुड़ी 10 बड़ी बातें

देश की राजधानी दिल्ली पिछले तीन दिनों से जल रही है। हिंसा कम होने के नाम नहीं ले रही है। हिंसा में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि सैकड़ों लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Read More
IndiaIndia NewsNews

JNU हिंसा: पुलिस के आरोप पर क्या बोलीं छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के 5 दिन बाद पुलिस ने शुक्रवार को नौ संदिग्धों की तस्वीर जारी की है। इसमें 2 ABVP और 7 लेफ्ट के छात्र हैं। इसमें जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आईशी घोष का भी नाम शामिल है।

Read More
IndiaIndia NewsNews

CAA-NRC को लेकर देशभर में जारी प्रदर्शन के बीच सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी बात कही है

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन जारी है। CAA का मसला अब सुप्रीम कोर्ट की चौखट पर भी पहुंच गया है। CAA का समर्थन और विरोध करने वाले दोनों ही तरफ से अदालत में याचिका दायर की गई है।

Read More
IndiaIndia NewsNews

CAA और NRC पर देशभर में संग्राम, 20 से ज्यादा शहरों में आगजनी और तोड़फोड़

CAA और NRC को लेकर पूरे देश में संग्राम मचा हुआ है। शुक्रवार को देशभर में प्रदर्शन हुआ। इस दौरान कई शहरों में बवाल हो गया। राजधानी दिल्ली में जामा मस्जिद पर बड़ी तादाद में प्रदर्शनकारी जुटे और प्रदर्शन किया।

Read More
IndiaIndia NewsNews

CAA: विरोध के बीच गृह मंत्री अमित शाह का एक्ट को लेकर बड़ा बयान, दिल्ली में फिर प्रदर्शन हुआ उग्र

नागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध में देशभर में हो प्रदर्शन के बीच गृहमंत्री अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बाहर से आए अल्पसंख्यक शरणार्थियों को उनकी सरकार नागरिकता जरूर देगी।

Read More
IndiaIndia NewsNews

दिल्ली के जामिया नगर इलाके में ‘आग’ किसने लगाई?

नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर प्रदर्शन के दौरान दिल्ली के जामिया नगर में बड़ा बवाल हो गया है। प्रदर्शनकारियों ने कई डीटीसी बसों को आग के हवाले कर दिया। साथ ही कुछ प्राइवेट गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया है।

Read More