caa

IndiaIndia NewsNews

असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगाने वाली लड़की के साथ क्या हुआ?

गलुरु में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सांसद असदुदीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगाने वाली लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More
DehradunNewsउत्तराखंड

ये है उत्तराखंड का ‘शाहीन बाग’, कई दिनों से जारी है प्रदर्शन

नागरिकता कानून को लेकर देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं। कुछ लोग विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं, तो कई लोग समर्थन में रैली निकाल रहे हैं।

Read More
Newsउत्तराखंडराज्य की खबरें

उत्तराखंड में भी शुरू हुआ CAA और NRC के विरोध में धरना, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदर्शनकारियों को लेकर कही बहुत बड़ी बात

CAA और NRC को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में चल रहा धरने-प्रदर्शन की चिंगारी अब उत्तराखंड भी पहुंच गई है। हलद्वानी में भी लोग कानून के विरोध में धरना दे रहे हैं।

Read More
India NewsNews

अब इस अभिनेत्री ने CAA और NRC पर उठाए सवाल, कानून को बताया बहुत ही खतरनाक

नागरिकता कानून और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस को लेकर आम लोगों के साथ ही फिल्म जगत भी दो गुटों में बंट गया है। एक गुट है जो इस कानून के समर्थन में खड़ा है, जबकि दूसरा गुट है जो इसकी मुखालफत कर रहा है।

Read More
IndiaIndia NewsNews

शाहीन बाग में महिलाओं के धरने के पीछे ‘जुड़वा भाई’: बीजेपी

नागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग में 40 दिनों से धरना-प्रदर्शन जारी है। महिलाओं के इसे धरने के लिए बीजेपी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है।

Read More
IndiaIndia NewsNews

CAA: सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बाद शाहीन बाग की महिलाओं ने क्या कहा?

CAA को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। मामले में अदालत से केंद्र सरकार को फौरी राहत मिल गई है। अदालत ने फिलहाल इस कानून पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है।

Read More
IndiaIndia NewsNews

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से दिल्ली पुलिस ने क्यों जोड़े हाथ?

दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून खिलाफ प्रदर्शन जारी है। विरोध प्रदर्शन को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है।

Read More
Newsउत्तर प्रदेशराज्य की खबरें

CAA के तहत 38 हजार हिंदू शरणार्थियों को नागरिकता देने वाला पहला राज्य होगा उत्तर प्रदेश!

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में मचे बवाल के बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने गैर मुस्लिम शरणार्थियों की एक सूची गृह मंत्रालय को भेज दी है। नागरिकता कानून बनने के बाद अवैध प्रवासियों की सूची देने वाला उत्तर प्रदेश पहला राज्य है।

Read More
IndiaIndia NewsNews

CAA-NRC को लेकर देशभर में जारी प्रदर्शन के बीच सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी बात कही है

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन जारी है। CAA का मसला अब सुप्रीम कोर्ट की चौखट पर भी पहुंच गया है। CAA का समर्थन और विरोध करने वाले दोनों ही तरफ से अदालत में याचिका दायर की गई है।

Read More