salman khan

Entertainment

Godfather Movie Review: चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ कैसी है? फिल्म को सोशल मीडिया पर दर्शकों ने कैसा रिव्यू दिया? जनें

दशहरा पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather 2022) की पूरे देश में चर्चा हो रही है। यह एक मसाला फिल्म है। जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

Read More
NewsPauri Garhwalउत्तराखंड

सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाला उत्तराखंड से गिरफ्तार, ऐसी प्लानिंग की थी, जानकर उड़े पुलिस के होश

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से पुलिस ने 15 अगस्त को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक इसी साल जनवरी में राहुल उर्फ सांगा उर्फ बाबा ने सलमान खान की रेकी की थी। रिपोर्ट के मुताबिक वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है। इसके साथ ही उस पर और भी कई गंभीर आरोप है।

Read More
EntertainmentNews

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 पर बैन लगाने की मांग, ये है वजह

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 पर बैन लगाने की मांग जोर पकड़ रही है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी मुहिम चलाई जा रही है। #Bycottbigboss सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Read More
EntertainmentNews

जानें कब रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में दिखेंगे ‘बजरंगी भाईजान’, सलमान ने खुद दी जानकारी

बॉलीबुड के भाईजान सलमान खान इन दिनोंं अपने आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ‘भारत’ में उनके साथ कटरीना भी नजर आने वाली हैं।

Read More
EntertainmentIndiaNews

विवेक ओबेरॉय ने बताया आखिर क्यों ऐश्वर्या के मीम पर माफी नहीं मांगेंगे?

ऐशवर्या राय के विवादित मीम को लेकर देश में मचे हगामें के बीच अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने माफी मांगाने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें इसमें कुछ गलत नहीं लगता है, इसलिए वो माफी नहीं मांगेंगे।

Read More
EntertainmentNews

बिहारी बोलते हुए ‘तांडव’ करते दिखेंगे सलमान, वेब सीरीज में कहैन्य कुमार के रोल में आएंगे नज़र!

डिजिटलाजेशन के दौर में वेब सीरीज ने बॉलीवुड में जोर कपकड़ लिया है। ज्यादातर स्टार वेब सीरीज में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

Read More
EntertainmentNews

सलमान के फैन्स के लिए खुशखबरी, अब सलमान भी बनेंगे पिता!

सलनाम खान के फैन्स को जितना उनकी नई मूवी का इंतजार रहता है, उतना ही उन्हें उनके शादी के लिए इंतजार रहता है। सलमान खान अपने फैन्स को जल्द ही खुशखबरी सुना सकते हैं।

Read More