उत्तराखंड पर्यटन की नई पेशकश, काम के साथ लीजिये छुट्टी का मजा!

कोरोना महामारी के इस दौर में संक्रमण से बचने के लिए कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम का विकल्प भी दे रखा है।

जिनके पास ऑप्शन है वो कई महीनों से वर्क फ्रॉम हो कर भी रहे हैं, लेकिन लंबे वक्त से घर से बाहर नहीं निकल पाने की वजह से वो घर में ही बोर हो गए हैं। ऐसे लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। उनके लिए उत्तराखंड पर्यटन एक सुनहरा मौका लेकर आयी है। यहां पर आप अपने काम के साथ-साथ छुट्टियां भी एन्जॉय कर पाएंगे।

दरअसल उत्तराखंड पर्यटन वर्ककेशन की एक अनूठी पहल को बढ़ावा दे रहा है, इसके तहत आपको हाड़ों के बीच हरे-भरे पेड़ों के आस-पास काम करने को मिलेगा। इस पैकेज की खास बात यह है कि यहां आपको काम करनेपर रिवॉर्ड भी मिलेगा। उत्तराखंड पर्यटन (Uttarakhand Tourism) टूरिस्ट इन्सेंटिव कूपन स्कीम लॉन्च कर रहे हैं। इस स्कीम के तहत तीन दिन तक होटल बुकिंग करने वाले सभी लोगों को 3000 रुपये तक की छूट दी जाएगी।

ज्यादातर कर्मचारियों को काम के दौरान इंटरनेट और हर वक्त बिजली की जरूरत होती है, इसका ध्यान रखते हुए उत्तराखंड पर्यटन आपको सभी सुविधाएं मुहैया कराएगा. जैसे कि आरामदायक रहना, बिजली बैकअप के साथ साफ-सुथरे रिसॉर्ट, होटल में इंटरनेट की सुविधा।

कोरोना प्रोटोकॉल क्या है?
अगर आप काम के साथी छुट्टी का भी मजा लेना चाहते हैं और यहां आने का मन बना रहे तों आपको कोविड-19 के सभी नियमों और प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। इसके आलाव जो लोग राज्य में प्रवेश करना चाहते हैं उन्हें स्मार्ट सिटी पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: