Newsउत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश: आगरा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 29 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के आगरा में बड़ा हादसा हुआ है। दिल्ली से आगरा के बीच बने यमुना एक्सप्रेस वे पर रोडवेज की बस बेकाबू होकर नाले में गिर गई।

हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कई की हालत गंभीर बनी हूई है। बताया जा रहा है कि बस लखनऊ से दिल्ली आ रही थी। आगरा में एत्मादपुर थाना इलाके में नीचे झरना नाले में गिर गई है। जिससे ये हादसा हुआ। हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। आपको बता दें कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस और आगरा-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे होते रहे हैं।

हादसा इतना जबरदस्त था कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे के वक्त मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से रेक्स्यू ऑपरेशन चलाया। है। इस दौरान एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर बुला ली गई है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने घटना पर दुख जताया है। उन्‍होंने आगरा के डीएम और एसएसपी को हर संभव मेडिकल सहायता मुहैया कराने का आदेश दिया है। यूपी रोडवेज ने मृतकों के परिवार को 5 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *