Newsराजनीति

वाराणसी: अस्सी घाट पहुंचने के बाद प्रियंका ने पीएम मोदी पर किए ये 8 वार, बीजेपी में मची खलबली!

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गंगा यात्रा के आखिरी पड़ाव बनारस के अस्सी घाट पर पहुंचने के बाद लोगों से मुलाकात की।

अस्सी घाट पर लोगों से संवाद करने के बाद उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की। इसके बाद प्रियंका ने एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और उनकी सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि मौजूद सरकार झूठ की बुनियाद पर टिकी हुई। उन्होंने हाथ में लेकर बीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र को दिखा। उन्होंने कहा कि ये वो आठ वादे हैं, जिन्हें बीजेपी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में किए थे, लेकिन एक भी वादे पूरे नहीं किए गए। यंका गांधी ने कहा कि ये प्रचार की राजनीति आसान है, कोई भी कर सकता है।

उन्होंने आगे कहा, “मैं रास्ते में आ रही थी तो किसी ने बीजेपी के नारे लगा दिए, दो-चार चांटे मार दिए। यह हमारी राजनीति नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अंग्रेजों से मार पीठ सहा, लेकिन हाथ नहीं उठाया सिर्फ सच को सामने लाए।”

जनसभा को संबोधित करने से पहले प्रियंका गांधी ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि जो सत्ता में होते हैं, उन्हें कई गलतफहमियां होती हैं। पहली ये कि उन्हें लगता है कि वो आसानी से लोगों को बेवकूफ बना कर सकते हैं और दूसरी ये कि उन्हें लगता है जो उनके खिलाफ बोलते हैं, वो उनसे डरते हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि लेकिन हम ये साफ कर देना चाहते हैं कि हम उनसे डरते नहीं है, वो जितना ज्यादा प्रताड़ित करेंगे, हम उतनी हिम्मत से उनका सामना करेंगे, वो जितना ज्यादा डराएंगे, हम उतनी जोर से उनसे लड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *