Udham Singh Nagarउत्तराखंड

काशीपुर: दहेज लोभियों की शर्मनाक करतूत! 10 लाख रुपये और मर्सिडीज कार की डिमांड की, केस दर्ज

काशीपुर में दहेज लोभियों की शर्मनाक करतूत सामने आई है। ये मामला मोहल्ला गंज क्षेत्र का है, जहां विवाहिता ने ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाया है।

विवाहिता का आरोप है कि 10 लाख की नकदी और मर्सिडीज कार नहीं मिलने पर उसके साथ मारपीट की गई। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पाड़िता का आरोप है कि शादी के बाद जब वो अपने ससुराल हरिद्वार गई तो उसके सास ससुर ने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया था। बाद में वो किराए के मकान पर रहने लगी। कुछ समय बाद ससुर अखिल बोहरा, सास नन्द बोहरा, ननद मेघा बोहरा उसके घर आए और कहने लगे कि उसे वो अपने साथ रहने देंगेष लेकिन इज्जत बचाने के लिए उसे मायके से 10 लाख रुपये की नकदी और एक मर्सिडीज कार की मांग की।

उसके बाद पीड़िता अपने ससुरालवालों के साथ रहने लगी। बाद में उसने मायके से 40 हजार रुपये लाकर फ्लैट में खर्च किए और 34 हजार रुपये नगद और एक लाख 10 हजार रुपये कीमत की एक पुरानी कार पति को दी। ताकि ससुराली खुश हो सकें। इसके बाद भी ससुराली 10 लाख और मर्सिडीज कार लाने का दबाव बनाने लगे और फ्लैट से निकालने की धमकी देने लगे। 22 जनवरी 2020 को सास, ससुर और ननद ने मांग पूरी न होने पर उसकी शादी कैंसिल कराने और उसे जान से मारने की धमकी दी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *