Tehri Garhwalउत्तराखंड

उत्तराखंड: दोस्तों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे

नई टेहरी में मोबाइल विवाद में दोस्तों ने युवक मार डाला। वारदात ढुंगीधार इलाके की है। मृतक का नाम मनीष बताया जा रहा है और वो पीपली गांव का रहने वाला था।

युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों का आरोप है कि मनीष को उसके दो दोस्त किसी काम के बहाने से ढुंगीधार ले गए थे। जहां दोनों ने पहले मोबाइल को लेकर उसके साथ झगड़ा किया। इसके बाद दोनों ने मिलकर मनीष को पीट-पीटकर कर मारा डाला। मृतक के भाई के मुताबिक रविवार को शाम करीब पांच बजे जब वह पानी भरने गदेरे में गया तो उसने देखा कि पिपली गांव निवासी पंकज और एक दूसरा लड़का उसके भाई की पिटाई कर रहे हैं। जब उसने भाई को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की, जिससे उसको भी चोट आई है।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवकों में एक नाबालिग है। दोनों के खिलाफ IPC की धारा 304 के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है। जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि बीती 24 मई को ऐसी ही एक घटना पिथौरागढ़ में भी हुई थी। जहां शराब के नशे में धुत दोस्त ने अपने दोस्त को धक्का देकर खाई में फेंक दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *