IndiaNewsराजस्थानराज्य की खबरें

प्री-वेडिंग शूट में मंगेतर ने थानेदार को दी रिश्वत, मच गया बवाल, देखें वीडियो

इन दिनों शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट बहुत आम है। बड़ी तादाद में लोग अपनी शादी से पहे शूट कराते हैं। राजस्थान के एक पुलिस ऑफिसर ने भी कुछ ऐसा ही शूट कराया, लेकिन उसके इस शूट पर हंगामा मच गया है।

प्री-वेडिंग शूट का वीडियो वायरल होते ही पुलिसवाले को नोटिस जारी कर दिया गया। मामला उदयपुर का है, यहां कोटड़ा थाने में तैनात थानेदार धनपत सिंह ने मंगेतर के साथ प्री-वेडिंग शूट कराया। इसमें दिखाया गया है कि थानेदार की मुलाकात ट्रैफिक पुलिस चेकिंग के दौरान उनकी होने वाली पत्नी से होती है। वीडियो में दिखाया गया जब थानेदार कांस्टेबल के साथ खड़े होकर वाहन चालकों को रोकते हैं, तभी उनकी होने वाली पत्नी बिना हैलमेट लगाए स्कूटी चलाकर आ रही होती है। लड़की को कांस्टेबल रोकता है, इसके बाद चालान भरने के लिए थानेदार से बात करने को कहता है। इस दौरान वीडियो में लड़की थानेदार की जेब में 500 का नोट बहुत ही रोमांटिक अंदाज में रखती है।

वीडियो में आगे दिखाया गया कि थानेदार उस 500 रुपये के नोट फिल्मी अंदाज में चूमते हैं। प्री-वेडिं शूट में थानेदार को रिश्वत देने और फिर उस थानेदार का नोट को चूमना उनके अधिकारियों को रास नहीं आया। सीनियर पुलिस ऑफिसर ने इस वीडियो को दुभाग्यपूर्ण बताया। जयपुर में तैनात आईजी लॉ एंड ऑर्डर डॉक्टर हवा सिंह घुमरिया ने राज्य के सभी एसपी और पुलिस उपायुक्त को आदेश जारी कर इस तरह के प्री-वेडिंग शूट नहीं कराने को कहा है।

हवा सिंह के तरफ से कहा गया है कि इस तरह से शूट से पुलिस की छवि धूमिल होती है। उधर इस वीडियो के वायरल होने के बाद थानेदार धनपत सिंह की मुसीबत बढ़ गई है। जिला पुलिस के कप्तान कैलाश विश्नोई ने भी इस पर संज्ञान लेते हुए धनपत सिंह पर विभागीय जांच करने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *