AlmoraNewsउत्तराखंडवीडियो

उत्तराखंड का है ऋषि कपूर को गाना सुनाने वाला युवक, सामने आया, खोल दिया वीडियो का राज़!

अभिनेता ऋषि कपूर के जाने का गम पूर देश को है। उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर उसने जुड़ी तस्वीरों और वीडियो का सैलाब हो गया था।

ऋषि कपूर के निधन के बाद हर कोई उनसे जुड़ा वीडियो और तस्वीरें शेयर कर उनसे जुड़ी यादों को ताजा कर रहा था। आपको याद होगा उन्हीं वीडियो में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें लोगों ने दावा किया था कि श्रषि कपूर का ये आखिरी वीडियो है। उस वीडियों में एक लड़का ऋषि कपूर को उनकी फिल्म का गाना गाते हुए देखा गया। अब उस वीडियो की सच्चा सामने आ गई है। वीडियो में गाना गाने वाला युवक खुद सामने आया है, और वीडियो जुड़ी सच्चा के बारे में बताया है।

वीडियो में ऋषि कपूर के सामने गाना गाने वाला युवक उत्तराखंड के अल्मोड़ा का रहने वाला है। बग्वालीपोखर के इस लड़के का नाम धीरज कुमार है। धीरज का कहना है कि उनका वीडियो ये कहकर वायरल किया जा रहा है कि ये ऋषि कपूर साहब का आखिरी वीडियो है। उन्होंने बताया कि सच ये है कि ये वीडियो 2 फरवरी, 2020 का है, जब ऋषि कपूर ने धीरज को आशीर्वाद दिया। यानी ये वीडियो ऋषि कपूर का आखिरी वीडियो नहीं था।

धीरज कुमार अल्मोड़ा के बग्वालीपोखर के रहने वाले हैं। वो फिलहाल मैक्स अस्पताल दिल्ली में कार्यरत हैं और फिलहाल महारौली में रह रहे हैं। हां इतना जरूर है कि धीरज की जिंदगी के लिए वो पल बेहद खुशनसीब रहा होगा जब उन्होंने ऋषि कपूर साहब को उन्ही की फिल्म का गीत सुनाया। धीरज ने वीडियो जारी कर अपने पुराने वीडियो की सच्चाई को उजाकर किया है। आप भी नीचे देख सकते हैं।

(अल्मोड़ा से हरीश भंडारी की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *