Newsखेल

रोहित शर्मा ने खोला शतक बनाने का राज, कहा-जो चाहता था वो किया और जड़ दिया सैकड़ा

विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया ने अच्छी शुरुआत की। भारत ने बिना कोई विकेट खोए पहले दिन 202 रन बना लिए हैं। टेस्ट मैच में पहली बार ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा ने शतक जड़ा।

रोहित ने नाबाद 115 रन बनाए। वहीं उनके साथ बल्लेबाजी करने आए मयंक अग्रवाल ने भी नाबाद 84 रनों की पारी खेली। भारतीय ओपनर्स ने 24 पारियों के बाद शतकीय साझेदारी की। रोहित शर्मा ने 10 पारियों के बाद शतकीय पारी खेली। ये उनका कुल चौथा शतक था।

बतौर ओपनर्स शतक जड़ने के बाद रोहित शर्मा ने अपने दिल की बात कही। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित ने कहा कि उन्हें पैड पहनने के बाद सीधा विकेट पर बल्लेबाजी करना पसंद है। मेरे गेम को ये सूट करता है। उन्होंने कहा कि उनके गेम को ये सूट नहीं करता कि वो पैड पनने के बाद इंतजार करें। रोहित शर्मा ने कहा कि सलामी बल्लेबाजी के वक्त आपका दिमा का बिल्कुल फ्रेश रहता है।

हिटमैन ने कहा कि जब आपको पता है कि आपको नई गेंद खेलनी है तो गेम प्लान थोड़ा आसान रहता है। रोहित ने कहा कि छह नंबर पर आप जाते हैं तो गेंद रिवर्स स्विंग होता है, फील्ड प्लेसमेंट अलग होती है, आपको रन सामने बनाने पड़ते हैं। मुझे लगता है कि मेरे गेम को ये सूट नहीं करता है। आपको बता दें कि रोहित ने 174 गेंदों में 115 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 5 छक्के जड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *