IndiaIndia NewsNews

ज्योतिरादित्य सिंध्या चुनाव जीतने के बाद समोसा तल रहे हैं

ज्योतिरादित्य सिंध्या ने समोसा तलने का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है। कांग्रेस नेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकोड़े तलने को रोजगार बताने वाले बयान पर कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंध्या ने तज कंस कसा है। ज्योतिरादित्या सिंध्या ने गुरुवार को गुना-शिवपुरी का दौरा किया। इस दौरान वो एक हलवाई की दुकान पहुंच गए और समोसे तले। ज्योतिरादित्य ने खुद के समोसे तलने का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया।

https://twitter.com/JM_Scindia/status/1090967021695758337

 ट्विट पर सांसद ज्योतिरादित्य ने लिखा ”जिन्हें पकोड़े नहीं पसंद उनके लिए समोसे तले हैं। उम्मीद करता हूं कि आपको मेरे हाथ के बने हुए समोसे पसंद आएंगे। समोसे तो वैसे तीखे की अच्छे लगते हैं, लेकिन किसी को मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं।”

हालांकि समोसे तलने का वीडियो शेयर करके मोदी पर तंज कसना गुना के महाराज को उल्टा पड़ गया। कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया, तो कई लोगों ने समोसे तलने का वीडियो शेयर करके पीएम पर तंज कसने को पकोड़े तलने वालों से जोड़ दिया और इसे उनकी बज्जती बताते हुए इसे शर्मनाक बता डाला।

https://twitter.com/YeshaJethva1/status/1090974646445330432

वैसे ये पहला मौका नहीं जब ज्योतिरादित्य सिंध्या का कुछ अलग करना सुर्खियां बना हो। साल 2017 में वो भिंड जिले के अटेर में विधानसभा उपचुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के समर्थन में प्रचार करने गए थे। उस वक्त ज्योतिरादित्य सिंधिया रोटी बनाते हुए भी नज़र आए थे। तब तोरकपुरा गांव में मायाराम जाटव के यहां ज्योतिरादित्य सिंध्या ने ना केवल खाना खाया था, बल्कि उनके घर में आटा भी गूंथ कर रोटियां भी बनाई थी। उनकी ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी।

आपको बता दें कि हाल में ही कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव जीता है। 15 साल पर कांग्रेस में वहां सत्ता में वापसी हुई है। कांग्रेस ने 114  सीटों पर जीत दर्ज की। जबकि बीजेपी को 109 सीटों पर जीत मिली। मध्यप्रदेश विधानसभा चुुनाव में जीत  का ताज ज्योतिरादित्य सिंध्या और कमलनाथ के सजा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *