वीडियो: बीजेपी के ‘बैटबाज़’ विधायक को कोर्ट ने भेजा जेल, निगम अधिकारी की दौड़ा-दौड़ाकर की थी पिटाई

मध्य प्रदेश के इंदौर से बीजेपी विधायक और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

इंदौर की कोर्ट ने बीजेपी के ‘बैटबाज़’ विधायक आकाश विजयवर्गीय को जमानत देने से इनकार कर दिया। निगम अधिकारी को दौड़ा-दौड़ाकर क्रिकेट के बैट से पीटने के आरोप में पुलिस ने आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार किया था। घटना के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने बीजेपी विधायक को गिरफ्तार करने के  बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट विधायक को जेल भेज दिया। मामले की अगली सुनवाई 7 जुलाई को होगी।

बीजेपी विधायक के इलाके में निगम के अधिकारी अतिक्रमण के तहत कर्रवाई करने गए थे। इस दौरान बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय निगम के अधिकारियों से भिड़ गए। अधिकारियों और आकाश के बीच पहले बहस हुई। इसके बाद बीजेपी विधायक ने एक अधिकारी पर बल्ले से हमला कर दिया। इस दौरान बीजेपी विधायक ने रोड पर दौड़ा-दौड़ाकर अधिकारी को बैट से पीटा। विधायक के समर्थक भी मौके पर मौजूद थे, जिन्होंने अधिकारी की पिटाई की।

पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय अधिकारी को बल्ले से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में भीड़ उग्र है। कुछ लोग कह रहे हैं अधिकारी के कपड़ उतारो। जैसे ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। राज्य की कांग्रेस सरकार ने आकाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और गिरफ्तारी की बात कही।

गिरफ्तारी से पहले आकाश ने एक बयान दिया, जिसमें उन्हें अधिकारी की पिटाई करने का कोई भी अफसोस नहीं था। बीजेपी विधायक ने कहा कि अब यही होगा। पहले आवेदन, फिर निवेदन और दे दनादन। इस बयान के कुछ ही देर बाद इंदौर पुलिस ने बीजेपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: