DehradunNewsउत्तराखंड

उत्तराखंड के इस जिले में कोरोना का ज़बरदस्त विस्फोट, पढ़िये कोरोना से जुड़ा हर अपडेट

कोरोना वायरस का कहर कब कम होगा और कब हालात पहले की तरह सामान्य होंगे ये उत्तराखंड ही नहीं पूरे देश के लिए सवाल बना हुआ है।

जिसका जवाब फिलहाल कोई नहीं जानता। हर बढ़ते दिन के साथ कोरोना वायरस पहले से और ज्यादा भयावह होता जा रहा है। प्रदेश में गुरुवार को कोरोना के 199 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 3900 के पार पहुंच गई है। प्रदेश में कोरोना के कुल 3982 मरीज हैं।

स्वास्थ्य विभाग के मुतबाकि गुरुवार को सबसे ज्यादा 91 मामले ऊधम सिंह नगर में सामने आए हैं। दूसरे नंबर पर नैनीताल में 35 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा राजधानी देहरादून में 27, हरिद्वार में 30 पौड़ी और चमोली में तीन-तीन, चंपावत में एक और टिहरी में 10 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

इस बीच राहत की बात सिर्फ इतनी रही कि आज 47 मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं। अब तक प्रदेश में कुल 2995 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। फिलहाल सूबे में 904 एक्टिव केस हैं। जबकि अब तक 50 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। प्रदेश में कोरोना वायरस मरीजों का 75.19 फीसदी है और डबलिंग रेट 27.19 दिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *