IND Vs PAK: विराट और राहुल ने जड़ा धमाकेदार शतक, भारत ने पाकिस्तान को दिया 357 रनों का लक्ष्य

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच श्रीलंका के कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडिय में मैच खेला जा रहा है।

भारत ने सुपर 4 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 50 ओवर में 356/2 का स्कोर बनाया है। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 357 रनों का लक्ष्य दिया है। केएल राहुल 111 रन और विराट कोहली ने 116 रोनों की नाबाद पारी खेली।

बारिश की वजह से कल मैच को स्थगित करना पड़ा था। आज रिजर्व डे में दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जा रहा है।    टीम इंडिया 24.1 ओवर ही खेल पाई थी। भारतीय टीम ने 2 विकेट पर 147 रन बनाए थे। आज टीम इंडिया ने आगे खेलना शुरू किया और जबरदस्त बल्लेबाजी की।

रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ ब्ल्लेबाजी की। रोहित ने 49 गेंदों पर आतिशी पारी खेलते हुए 56 रन बनाए। साथ ही 4 छक्के और 6 चौके जड़े। वहीं, शुभमन गिल ने 52 गेंदों पर 58 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

इसके बाद पिच पर उतरे विराट कोहली और केएल राहुल पाकिस्तानी गेंदाजों की जमकर धुलाई की। दोनों बल्लेबाजों ने शतक पूरे किए। राहुल ने नसीम शाह की गेंद पर दो रन लेकर अपने वनडे करियर का छठा शतक जड़ा। विराट कोहली ने शाहीन आफरीदी की गेंद पर सिंगल लेकर अपने वनडे इंटरनेशनल का 47वां शतक पूरा किया। इसके साथ ही कोहली ने वनडे क्रिकेट में 13,000 रन भी पूरे कर लिए। 48 ओवर में दोनों बल्लेबाजों ने टीम का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 330 रन पहुंचा दिया। अब भारत ने पाकिस्तान को 357 रनों का लक्ष्य दिया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: