खेल

भारत-पाक का एक और मैच चढ़ा बारिश की भेंट, निशाने पर आए जय शाह, फैंस ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

भारत और पाकिस्तान के बीच श्रीलंका के कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा मैच को बारिश की वजह से रद्द कर करना पड़ा है।

भारत-पाकिस्तान का मैच दूसरी बार रद्द होने के बाद अमित शाह के बेटे और बीसीसीआई के सचिव जय शाह क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए हैं। श्रीलंका को एशिया कप की बेजबानी देने पर क्रिकेट फैंस जय शाह को सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। क्रिकेट फैंस यह सवाल पूछ रहे हैं कि जब श्रीलंका में पहले से ही बारिश होने के आसरा जताए गए थे तो आखिर एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका को क्यों दी गई।

एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, “एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान का एक और मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। श्रीलंका में बारिश के पूर्वानुमान के बावजूद कथित तौर पर जय शाह श्रीलंका में मैचों की मेजबानी पर अड़े रहे। ऐसे फीके एशिया कप के लिए सिर्फ वही जिम्मेदार हैं। अगर उनमें थोड़ी भी शर्म है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।”

एक्स के एक यूजर ने लिखा, “यह जय शाह, नेपोटिज्म प्रोडक्ट, बीसीसीआई सचिव और एसीसी अध्यक्ष हैं। वह एशिया कप की मेजबानी के लिए संयुक्त अरब अमीरात, बांग्लादेश या यहां तक कि नेपाल को भी चुन सकते थे, लेकिन इस अयोग्य बेशर्म व्यक्ति ने भारी बारिश के पूर्वानुमान के बावजूद श्रीलंका को चुना। यही कारण है कि हमें इन पदों पर योग्य लोगों की आवश्यकता है, वेंकटेश प्रसाद सही थे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये हैं जय शाह। यही एकमात्र कारण है कि एशिया कप का हर मैच बारिश की भेंट चढ़ रहा है। कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि उन्होंने बारिश की चेतावनी के बावजूद श्रीलंका को तटस्थ स्थल के रूप में चुनने पर जोर दिया। भाई-भतीजावाद के इस अक्षम उत्पाद ने बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट को बर्बाद कर दिया है।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.