Nainitalउत्तराखंड

नैनीताल: लालकुआं लूटकांड में पुलिस को मिली एक और कामयाबी, 7वां आरोपी गिरफ्तार

नैनीताल के लालकुआं में ट्रांसपोर्टर लूटकांड में पुलिस को एक और सफलता मिली है। पुलिस ने 7वें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

एक और आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। लालकुआं में 26 फरवरी को हल्दूचौड़ के ट्रांसपोर्टर राजाराम शर्मा से लूट हुई थी। होंडा सिटी कार और मोटर साइकिल में आए लुटेरे डेढ़ लाख रुपये की रकम और एक लाइसेंसी रिवाल्वर तथा अन्य सामान लूट कर फरार हो गए थे। पुलिस ने सूचना मिलते ही अपराधियों की धर पकड़ के लिये तत्काल अभियान चलाया और पहले लालकुआं से दो और अगले दिन बरेली के सेटेलाइट सिटी से चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें दीपक वाजपेयी, लाजपतनगर, इज्जतनगर, बरेली, मुनेन्द्र शर्मा भमौरा, बरेली, शोभित गुप्ता निवासी बदायूं रोड, गंगानगर कालोनी गुुरूद्वारा के पीछे सुभाषनगर, बरेली, अरूणेश कुमार सिंह बिलंदपुर गद्दपुर थाना सिंघौली, शाहजहांपुर, कमल किशोर गधीयाना चुंगी, जलालनगर पेट्रोल पंप के पीछे सदर जिला शाहजहांपुर और राजीव गुप्ता निवासी मोहलिया शिवपार थाना कोतवाली देहात, जिला हरदोई उप्र शामिल हैं।

आरोपियों से लूटी गई रकम और लाइसेंसी रिवाल्वर के अलावा 315 बोर के दो तमंचे और कुछ कारतूस भी बरामद किये गये। लुटेरों का साथी प्रदीप तिवारी फरार चल रहा था। लालकुआं के पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद साह ने बताया कि प्रदीप को सोमवार रात लालकुआं से गिरफ्तार किया गया है। ये आरोपी भी उप्र के बरेली का रहने वाला है। वो लालकुआं में छिपा हुआ था। उन्होंने बताया कि अभी भी एक अन्य आरोपी फरार है। आरोप है कि उसने ट्रांसपोर्टर के संबंध में लुटेरों को जानकारी दी थी और उसी के बाद घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.