Nainitalउत्तराखंड

उत्तराखंड: पहले फेसबुक पर युवती से की दोस्ती, फिर प्यार के जाल में फंसाकर किया गंदा काम, निकला शादीशुदा

उत्तराखंड समेत पूरे देश में आज कल के युवक और युवतियां सोशल मीडिया पर व्यस्त रहते हैं। बिना जाने समझें युवतियां सोशल मीडिया पर दोस्ती भी करती हैं।

ऐसी लड़कियों को सावधान रहने की जरूरत है। क्योंकि फेसबुक पर अनजान लोगों से दोस्ती महंगी पड़ सकती है। ऐसा ही मामला हल्द्वानी के काठगोदाम थाना इलाके में सामने आया है। पहले युवक ने फेसबुक पर दोस्ती की इसके बाद अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर शादी का झांसा देकर युवती की अस्मत लूट ली।

पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार, पीड़िता अल्मोड़ा की रहने वाली और काठगोदाम में पढ़ाई करती है। 2 साल पहले युवती की दोस्ती सहारनपुर के रहने वाले अंकुश सहगल से फेसबुक पर हुई। इसके बाद धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदली। इसके बाद युवक काठगोदाम आकर लड़की से मिला और शादी के झांसा देकर उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात अनजाम दिया।

पीड़िता ने बताया कि जब उसने अंकुश से शादी के लिए कहा तो वो शादी करने से मुकर गया। बाद में पीड़िता को पता चला कि युवक पहले से ही शादीशुदा है। काठगोदाम थाना पुलिस के मुताबिक, युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *