पौड़ी: रेप की कोशिश के दौरान जिस छात्रा को गंभीर रूप से किया गया था घायल, उसे अस्पताल से मिली छुट्टी

पौड़ी गढ़वाल के चौबट्टाखाल तहसील में दुष्कर्म की कोशिश के दौरान जिस छात्रा पर हमला कर गंभीर से घायल किया गया था, उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

तीन दिन पहले छात्र से दुष्कर्म करने की कोशिश में अज्ञात व्यक्ति ने छात्रा को घायल कर दिया था। इस दौरान छात्रा के सिर पर गंभीर चो आई थी। स्थानीय लोगों द्वारा छात्रा को प्रशासन की मदद से प्राथमिक चिकित्सालय नोगांवखाल में प्राथमिक उपचार कर बेस अस्पताल कोटद्वार रेफेर किया गया था।

शनिवार को छात्रा के घर पहुंचने पर उससे मिलने आम आदमी पार्टी के नेता दिगमोहन नेगी उसके घर पहुंचे और पीड़िता की आप बीती सुनी। दिगमोहन नेगी ने कहा कि प्रशासन को जल्द से जल्द इस घटना का संज्ञान लेकर आरोपी को पकड़कर सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए ।

कल पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस प्रदेश सचिव कवीन्द्र इस्टवाल के नेतृत्व में तहसील चौबट्टाखाल में धरना प्रदर्शन किया गया और नोगांवखाल बाजार में उपजिलाधिकारी चौबट्टाखाल सन्दीप कुमार का घेराव किया गया था। इसके बाद राजस्व विभाग में संसाधनों की कमी होने के कारण मामला रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित किया गया ।

कांग्रेस प्रदेश सचिव कवीन्द्र इस्टवाल ने कहा कि अगर प्रसाशन द्वारा इस मामले में कोई भी कोताही बरती गई तो पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए जनता सड़कों पर उतरेगी। वहीं, उपजिलाधिकारी चौबट्टाखाल सन्दीप कुमार ने कहा कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है, जिसे अब रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित कर दिया गया है।

(पौड़ी गढ़वाल से इंद्रजीत की रिपोर्ट)

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: