उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रही हैं कोरोना संक्रमण की रफ्तार, CM तीरथ सिंह रावत ने मंत्रियों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। जिसकों देखते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सरकार के सभी मंत्रियों को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

सीएम ने कोविड-19 की रोकथाम के प्रबंधन एवं अनुश्रवण के लिए मंत्रियों को जिलेवार जिम्मेदारी सौंपी है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के निर्देशानुसार कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को हरिद्वार, कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत को पौड़ी एवं रुद्रप्रयाग, कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत को नैनीताल, कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य को उधम सिंह नगर, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल को टिहरी, कैबिनेट मंत्री विशन सिंह चुफाल को बागेश्वर एवं पिथौरागढ़ की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है।

इसके अलावा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को देहरादून, कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे को चंपावत, राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत को चमोली, राज्यमंत्री रेखा आर्य को अल्मोड़ा एवं राज्यमंत्री स्वामी यतिश्वरानंद को उत्तरकाशी जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सभी मंत्रीगणों से अपेक्षा की है कि वे तत्काल अपने-अपने जिलों की जिम्मेदारी लेते हुए, सम्बंधित जिलाधिकारीयों से सरकार की तरफ से समन्वय बनाएँ, इसके साथ ही कोविड 19 की रोकथाम से संबंधित हर संभव कदम उठायें।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: