उत्तराखंड की खबरें

DehradunNewsउत्तराखंड

उत्तराखंड में फिर बनेगी BJP सरकार या लोग देंगे ‘हाथ’ का साथ? AAP की भी होगी एंट्री! जानें क्या कहता है सर्वे?

एबीपी-सीवोटर-आईएएनएस के ओपिनियन पोल के अनुसार, उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की एंट्री के साथ ही भारतीय जनता पार्टी 2022 के चुनावी मुकाबले में फिर से काबिज होती दिख रही है।

Read More
NewsUdham Singh Nagarउत्तराखंड

उधम सिंह नगर में दर्दनाक सड़क हादसा, वीडियो आपको विचलित कर सकता है!

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां गाबा चौक पर एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More
AlmoraNewsउत्तराखंड

अल्मोड़ा: खाई में गिरा सेना का ट्रक, 3 जवान शहीद, 3 की हालत गंभीर

पूर्वी सिक्किम में सेना का जवानों का एक ट्रक गहरी खाई में गिर गया। जिसमें कमाऊं रेजिमेंट के तीन जवान शहीद हो गए। जबकि तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More
HaridwarNewsउत्तराखंड

हरिद्वार: ब्लूटूथ ईयर डिवाइस ने ले ली अकाउंटेंट की जान!

आज के दिनों में हर कोई म्यूजिक सुनने या बात करने के लिए फोन के साथ ही ईयर ब्लूटूथ डवाइस का इस्तेमाल करता है, लेकिन क्या आपको पता है कि ये डिवाइस आपकी जान भी ले सकता है। हरिद्वार में कुंभ मेले में तैनात रहे वरिष्ठ लेखाकार संजय शर्मा की ब्लूटूथ हेड डिवाइस फटने से मौत हो गई है। संजय शर्मा उद्यान विभाग हरिद्वार के कर्मचारी थे और उन्हें कुंभ मेला में प्रतिनियुक्ति पर रखा गया था। बताया जा रहा है कि संजय देर रात वो फोन के साथ ही ब्लूटूथ डिवाइस का भी अस्तेमाल कर रहे थे। इस दौरान वो फट गया। जिसके चलते उनकी मौत हो गई। हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चल पाएगा। संजय शर्मा की मौत से मेला प्रशासन के अधिकारियों ने शोक जताया है। लोगों ने बताया कि संजय शर्मा बेहद ही काबिल और हंसमुख व्यक्तित्व के धनी थे।

Read More
IndiaIndia NewsNewsउत्तराखंड

दिल्ली में बन रहे उत्तराखंड भवन में दिखेगी पहाड़ी संस्कृति की झलक, जानिए इसकी खासियत

दिल्ली में बन रहे उत्तराखंड भवन का निर्माण कार्य आधे से ज्यादा हो चुका है। उम्मीद है कि अगले साल मार्च तक भवन पूरी तरह से बन कर तैयार हो जाएगा।

Read More
NewsUttarkashiउत्तराखंड

इतिहास में पहली बार अलग-अलग दिन खुलेंगे गंगोत्री-यमुनोत्री के कपाट, ये है वजह

कुंभ के बाद अब चारधाम की तैयारियां जोरों पर चल रही है। इस बार बदरीनाथ और केदारनाथ धाम के कपाट खुलने का दिन तय हो गया है। यमुना जयंती के मौके पर तीर्थ पुरोहितों ने गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट खुलने का शुभ मुहूर्त तय किया।

Read More
DehradunNewsउत्तराखंड

उत्तराखंड के 12 जिलों में रविवार को रहेगा कर्फ्यू, पढ़िए किन लोगों को कर्फ्यू में मिलेगी छूट

उत्तराखंड सरकार ने भी रविवार को राजधानी देहरादून समत उन 12 जिलों में कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी किया है, जहां कोरोना के सबसे ज्यादा केस सामने आ रहे हैं।

Read More
NewsUdham Singh Nagarउत्तराखंड

उधम सिंह नगर: लोन पर लिया टैम्पो, कर्ज नहीं चुका पाया तो करना पड़ा सुसाइड

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में टैम्पो की किश्त नहीं जमा कर पाने पर खुदकुशी कर ली। कोरोना महामारी की वजह उसका काम अच्छा नहीं चल रहा।

Read More
NewsPithoragarhउत्तराखंड

पिथौरागढ़: दिल दहला देने वाली घटना, घर में मिली तीन लाश

पिथौरागढ़ में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां विकासखंड बेरीनाग के चचरेत गांव में एक मकान में दो साल की बच्ची समेत मां-बाप का शव मिल है। स्थानीय लोगों के मुताबिक चचरेत गांव में नारायण सिंह मेहरा अपनी पत्नी सरिता देवी और दो साल बेटी गीतांजलि के साथ रहते थे।

Read More
NewsPauri Garhwalउत्तराखंड

पौड़ी गढवाल: मुर्दे ले रहे थे सरकारी योजनाओं का फायदा, खुलासा हुआ तो प्रशासन में मचा हड़कंप

भ्रष्टाचार किस कदम हमारे सिस्टम में घर कर गया है। इसकी एक बानगी पौड़ी गढ़वाल में देखने को मिली। यहां खिर्सू ब्लॉक के ग्राम पंचायत पोखरी में मुर्दों को भी सरकारी योजनाओं का फायदा दिया जा रहा है।

Read More