वीडियो: असदुद्दीन ओवैसी का ये अंदाज आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, म्यूजिक के जोश में जमकर थिरके

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को अपने तीखे बयानों के लिए जाना जाता है। हर मुद्दे पर मुखर होकर वो अपनी बात सबके सामने रखते हैं।

लॉ की पढ़ाई करने वाले ओवैसी कानूनी मसलों पर भी अच्छी पकड़ रखते हैं। अपने तीखे बयानों के लिए फेमस ओवैसी इन दिनों अपने अनोखे अंदाज की वजह से चर्चा में हैं। वो अंदाज जो अपने शायद पहले कभी नहीं देखा होगा। असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो वायर हो रहा है जिसमें डांस करते नजर आ रहे हैं। हैदराबाद के सांसद का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाला है। AIMIM प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने ओवैसी औरंगाबाद पहुंचे थे। यहां चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद वो मस्ती के मूड में दिखे और जमकर डांस किया। वीडियो में दिख रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी रैली को संबोधित करने के बाद सीढ़ियों से उतर रहे हैं और उनके हाथ में फूलों की माला है। इसी दौरान वो सीढ़ियों पर ही डांस करने लगते हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार को ओवैसी ने पैठान गेट पर रैली को संबोधित किया था।

असदुद्दीन ओवैसी ज्यादातर अपने तीखे बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने सावरकर को भारत रत्न देने पर भी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि सावरकर को भारत रत्न देने का विरोध वो इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वो महात्मा गांधी की हत्या के साजिशकर्ता थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: