IndiaNews

मुलायम बोले, मेरी कामना, मोदी दोबारा बनें पीएम, योगी ने कहा- मुझे विश्वास है अखिलेश भी करेंगे स्वीकार

संसद के बजट सत्र के आखिरी दिन सदन में पीएम मोदी के समर्थन में मुलायम सिंह यादव द्वारा दिया गया बयान सियासी रूप ले लिया है।

पिता मुलायम सिंह का बयान बेटे अखिलेश पर भारी पड़ गया है। अब विरोधी मजे ले रहे हैं कि बेटा बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और पिता नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाने की बात कर रहे हैं। मुलायम के बयान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “ये सच है, और सच हमेशा सत्य होता है, शाश्वत होता है। मुलायम सिंह जी ने जो संसद में कहा वो सत्य है। मुझे विश्वास है कि मुलायम सिंह जी की तरह उनके वारिस भी सच को स्वीकार करेंगे।”

संसद के बजट सत्र के आखिरी दिन लोकसभा में मुलायम सिंह बोल रहे थे। सदन में सोनिया गांधी के बगल में बैठे मुलायम सिंह ने कहा कि मैं चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी इस देश का दोबारा प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने आगे कहा, “हम प्रधानमंत्री जी को बधाई देना चाहते हैं कि आपने सबसे मिलजुलकर काम किया। ये सच है कि हमने जब-जब आपसे किसी काम के लिए कहा तो आपने उसी वक्त आदेश दे दिया। इसके लिए हम आपका सम्मान करते हैं।”

मुलायम सिंह ने कहा, “मैं कहना चाहता हूं कि मेरी कामना है कि सारे सदस्य फिर से जीतकर आएं। मैं कहना चाहता हूं कि हम लोग तो इतना बहुमत नहीं ला सकते तो आप फिर से प्रधानमंत्री बनें।” मुलायम सिंह के बयान पर पीएम मोदी ने सदन में हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया और सदन ने मेज थपथपाकर मुलायम सिंह यादव की बात का समर्थन किया। मुलायम सिंह के इसी बयान पर सीएम योगी समेत बीजेपी के दूसरे नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *