देवभूमि में धीरे-धीरे बढ़ रहा केजरीवाल का कुंबा, हरिद्वार में बड़ी संख्या में वकीलों ने थामा AAP का दामन

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जोरशोर से जुटी हुई है। पार्टी लगातार अपना कुंबा बढ़ी रही है।

इसी कड़ी में हरिद्वार में पार्टी की ओर से महर्षि वाल्मीकि आश्रम कनखल में सदस्यता कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में वकील शामिल हुए। कार्यक्रम में खुद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने पार्टी की सोच को सबसे साझा किया।  

प्रदेश अध्यक्ष ने नवनियुक्त अधिवक्ताओं का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि अधिकवक्ता समाज का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। जो हर समय हर परिस्थितियों में समाज के हर वर्ग को इंसाफ दिलाने सबसे पहली पक्ति में खड़े रहते हैं। उन्होंने कहा कि आपके जुड़ने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और पार्टी को कानूनी मदद भी समय-समय पर आपके द्वारा मिलती रहेगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उत्तराखंड में जनता आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए आतुर है। बहुत से बड़े चेहरे भी पार्टी के सम्पर्क में हैं।

हरिद्वार जोनल हेड शारिक अफरोज ने कहा कि आम आदमी पार्टी धर्म और जात-पात की राजनीति नहीं करती है।  पार्टी की सिर्फ राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि हम सिस्टम को बदलने आए हैं। पार्टी को लगातार काफी जन समर्थन मिल रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: