दुखद खबर! छुट्टी काट कर ड्यूटी जा रहे ITBP जवान की सड़क हादसे में मौत, परिवार में पसरा मातम

उत्तराखंड के लिए बेहद दुखद खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश के हरदोई में पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले ITBP जवान की ccहादसे में मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड से कानपुर ड्यूटी पर जा रहे आईटीबीपी के जवान की कार मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गई। चालक को झपकी आ जाने से कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिसमें पौड़ी गढ़वाल के निवासी उपनिरीक्षक की मौत हो गई जबकि तीन अन्य जवान समेत चार लोग घायल हो गए।

आपको बता दें, उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के 20 एनएच-121 थाना संकर सैड़ी सदर निवासी प्रताप सिंह पुत्र भरत सिंह आईटीबीपी में उपनिरीक्षक थे। उनकी तैनाती 32वीं बटालियन कानपुर के महाराजपुर में थी। उनके साथी देहरादून निवासी प्रमोद सिंह ने बताया कि देहरादून के प्रेमनगर बडौवाला निवासी पदम सिंह पुत्र गुलाब सिंह और उत्तरकाशी के भोंगा लदाड़ी निवासी राकेश सिंह पुत्र अव्वल सिंह भी तैनात हैं और वह लोग भी अवकाश पर गए थे।

प्रमोद के मुताबिक कानपुर से वह लोग जिस कार से गए थे, अवकाश खत्म होने के बाद दोबारा ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए उसी कार चालक को देहरादून बुलाया था। शुक्रवार को देहरादून से कार से कानपुर के लिए निकले। मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गौरीपुर के निकट कार चालक अजय तिवारी पुत्र सीपी तिवारी को झपकी आ गई और कार पेड़ से टकरा गई। जिसमें सभी लोग घायल हो गए।

उधर, पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में चिकित्सक ने प्रताप सिंह को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: