पाकिस्तान

IndiaIndia NewsNews

असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगाने वाली लड़की के साथ क्या हुआ?

गलुरु में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सांसद असदुदीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगाने वाली लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More
Newsअंतरराष्ट्रीय

पाकिस्तान में एक-एक रोटी को मोहताज हो गए हैं लोग

आर्थिक मोर्चे पर कंगाल पाकिस्तान में अब खाने के लाले पड़ने लगे हैं। लोग एक-एक रोटी को मोहताज हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान के बलूचिस्तान, सिंध, खैबर पख्तूनख्वाह और पंजाब में आटे की कमी हो गई है।

Read More
Newsअंतरराष्ट्रीय

पाकिस्तान सिखों के लिए जहन्नुम बन गया है! अब पेशावर में सिख युवक की हत्या

पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारा में हुए हमले को लेकर दुनिया भर के सिखों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था, अब एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पेशावर में एक सिख युवक की हत्या कर दी गई है।

Read More
Newsअंतरराष्ट्रीय

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की हालत बेहद नाजुक, हाईकोर्ट से मिली जमानत

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की हालत बेहद नाजुक है। पाकिस्तान के सर्विस अस्पातल में उनका इलाज चल रहा है। 9 डॉक्टरों की टीम उन पर नजर रख रही है।

Read More
IndiaIndia NewsNews

भारती सेना का आतंक पर कड़ा प्रहार, पाकिस्तान को भी दिया मुंहतोड़ जवाब

भारतीय सेना आज पाकिस्तान और उसके पाले हुए आतंकियों पर कड़ा प्रहार किया। सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में दो जवानों की शहादत का बदला लिया। इसके साथ ही PoK में लश्कर आतंकियों के तीन कैंप तबाह कर दिये।

Read More
IndiaNewsअंतरराष्ट्रीय

कश्मीर के मुद्दे पर डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा बयान

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मुद्दे पर एक बार फिर मध्यस्था का राग छेड़ा है। ट्रंप ने व्हाइट हाउस में मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले दो हफ्तों में तनाव कम हुआ है।

Read More
IndiaNews

पाकिस्तान की अकड़ एक महीने में ही ढीली पड़ गई, भारत के आगे टेके घुटने

एक महीने की नौटंकी के बाद पाकिस्तान की अकड़ ढीली पड़ गई है। अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान की तरफ से पहले ट्रेन और फिर बस बंद कर दी गई थी।

Read More
IndiaNews

कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने काउंसलर एक्सेस तो दे दिया, लेकिन नापाक हरकत से बाज़ नहीं आया

पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव को सोमवार को पहली बार काउंसलर एक्सेस मिला। तीन साल बाद पहली बार कुलभूषण जाधव से किसी भारतीय अधिकारी ने मुलाकात की है।

Read More
Newsअंतरराष्ट्रीय

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान की मालदीव में भी बेइज्जती हो गई

भारत सरकार के जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान की सरकार इस मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिश कर रही है और इसे अलग-अलग जगहों पर उठा रही है, लेकिन उसे हर जगह मुंह की खानी पड़ रही है।

Read More